सड़क हादसे में चाचा और भतीजी की मौत,तीन घायल

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

खामपार थाना क्षेत्र के भिगारी-भवानी छापर मार्ग पर छपिया गांव के समीप बुधवार की शाम ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार चाचा-भतीजी की जहां मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार महिला समेत तीन लोग घायल हो गए।

घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया।


खामपार थाना क्षेत्र के पिपरा उत्तर पटटी निवासी चंदन मद्धेशिया (32) बुधवार की शाम सलेमपुर निवासी बहनोई धनंजय मद्धेशिया के यहां से अपनी भाभी सुभावती (30), भतीजा सूरज (8), भतीजी अंजली (4) एवं पांच वर्षीय भांजा आर्यन पुत्र धनंजय को बाइक से लेकर घर लौट रहा था। भाटपाररानी-भिंगारी मार्ग पर खामपार थाना के छपिया गांव निकट पहुंचे थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहा ट्रैक्टर- ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दिया।

चंदन और भतीजी अंजलि को ट्रैक्टर ट्राली ने रौंद दिया जबकि सुभावती, सूरज और आर्यन ठोकर लगने के बाद दूसरी तरफ जा गिरे। घटना के बाद ट्रैक्ट्रर चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने एम्बुलेंस से सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भाटपाररानी पहुंचाया जहां चिकित्सक ने चंदन व चार साल की मासूम अंजली को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अन्य तीनों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ही इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष खामपार बीर बहादुर सिंह ने बताया कि टैक्ट्रर-ट्राली पुलिस के कब्जे में है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


लगाए होते हेलमेट तो चंदन की बच जाती जान

चंदन बाइक पर पहले से ही ओवरलोड चल रहे थे, एक बाइक पर पांच लोगों के सवार होने के चलते बाइक चलाने में भी उनको दिक्कत हो रही थी, दूसरे उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था, अगर वह हेलमेट लगाए होते तो उनकी जान बच जाती। उनके सिर पर ही केवल चोट लगी थी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here