ज़मीन विवाद में पुत्र ने पत्नी और बेटे संग मिलकर की पिता की हत्या

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

ज़मीन के हुए विवाद में एक कलयुगी बेटे ने पत्नी और बेटे संग मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी.घटना खामपार थाना क्षेत्र की हैं.बताया जाता हैं कि परोह गांव के रहने वाले दयाशंकर गुप्ता(70) के तीन बेटे कृष्णा, अजय और ओमप्रकाश हैं। बड़ा बेटा कृष्णा अलग रहता था। दयाशंकर अपने दो बेटों के साथ रहते थे। कृष्णा की पत्नी पूनम दयाशंकर के नाम की चार बीघा जमीन अपने बेटे विशाल के नाम करने की बात को लेकर अक्सर विवाद किया करती थी। इसी बात को लेकर मंगलवार की सुबह शौच के लिए जाते समय दयाशंकर के उपर कृष्णा, उसकी पत्नी पूनम व उसका बेटा विशाल लाठी डंडा लेकर टूट पड़े।

उन्होंने बड़ी बेरहमी से दयाशंकर की पिटाई कर दी। चीख सुनकर ग्रामीण जब तक पहुंचे तीनों ने उन्हें अधमरा कर दिया था। आनन-फानन में लोग उन्हें लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची खामपार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष भीष्मपाल सिंह ने कहा कि इस मामले में दयाशंकर के बेटे अजय गुप्ता की तहरीर पर कृष्णा, उसकी पत्नी पूनम और विशाल के खिलाफ धारा 304, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here