देवरिया में दिल दहला देने वाली घटना,बुजुर्ग पिता के लिए बेटियों ने लगाई छलांग, दो की मौत



देवरिया टाइम्स।
रविवार को जिले के खामपार थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना हुई। जिसमे स्याही नदी में डूबने से पिता एवं पुत्री की मौत हो गई जबकि एक बेटी को डूबने से बचा लिया गया।पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।


जानकारी के मुताबिक,रविवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के परसिया छितनी सिंह गांव के निवासी द्वारिका कुशवाहा का झोपड़ी (घोठा) स्याही नदी के किनारे खेत मे है। वह हर रोज की भांति अपनी भैस नहलाने स्याही नदी में गए। भैस नहाते समय आचानक जेसीबी से खुदाई कर निकाली गई मिट्टी के कारण भैंस गहरे गड्ढे में चली गई। भैंस को डूबता देख द्वारिका उसे घेरने गए कि वो भी डूबने लगे। यह देख पास में खड़ी उनकी शादीशुदा बेटी अमलावती भी नदी में उन्हें बचाने के लिए कूद गई और वह भी डूब गई यह देख पास में खड़ी दूसरी बेटी कलावती शोर मचाते हुए दोनों को बचाने अपने भी नदी में उतर गई। जिसके बाद वह भी डूबने लगी।

इतने में शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए एवं नदी में डूबती हुई कलावती उम्र 25 को बाहर निकाल लिया और तेज धार में द्वारिका कुशवाहा उम्र 60 एवं अमलावती उम्र 30 को ढूढने लगे। थोड़ी देर बाद ग्रामीणों ने उन दोनों को बाहर निकाल एक प्राइवेट चिकित्सक के पास ले गए,जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ पहुचें एस आई अविनाश मौर्य ने बताया कि डूबने से पिता पुत्री की मौत हो गई है जबकि दूसरी पुत्री को ग्रमीणों की मदद से बचा लिया गया है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर