पारिवारिक कलह में युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर दी जान

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

बरहज थाना क्षेत्र के ग्राम बिजलापार में मंगलवार की शाम पत्नी से विवाद के बाद शाम पांच बजे एक युवक फंदे से लटक गया। उसकी स्थिति नाजुक देख परिजन इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले ली।

बिजलापार निवासी रामजनम 22 पुत्र चंद्रशेखर राजभर का किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया। इससे नाराज होकर अपने कटरैन से बने कमरे में जाकर फंदे से लटक गया। परिजन जब तक कुछ समझते तब तक रामजनम की हालत नाजुक हो गई थी। परिजनों ने फंदे से उतारा और आनन-फानन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की एक वर्ष पूर्व शीला से शादी हुई थी। मौत की जानकारी होने पर परिवार में करुण क्रंदन होने लगा। मां और पत्नी शीला का रोते बिलखते बुरा हाल है। इस संबंध में थानाध्यक्ष वीरबहादुर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here