देवरिया : भाटपार के विधायक आशुतोष उपाध्याय समेत सपा कार्यकर्ताओं पर आपदा अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया जिले के भाटपाररानी पुलिस ने विधायक आशुतोष उपाध्याय समेत 109 सपा कार्यकर्ताओं के विरूद्ध आपदा अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। इस केस में कुल नौलोग नामजद एवं सौ अज्ञात है। भाटपार की पुलिस ने यह कार्रवाई हियुवा के जिला मंत्री दिलीप सिंह बघेल की तहरीर पर की है।

तहरीर में हियुवा नेता ने सपा कार्यकर्ताओं पर कोरोना महामारी में बिना अनुमति के भीड़ जुटाने के साथ ही मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है।

आपको बताते चले कि 21 सितंबर को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर बेरोजगारी, कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न, लचर कानून व्यवस्था, महंगाई, भ्रष्टाचार और किसानों के मुद्दों को लेकर सभी तहसील मुख्यालयों पर आंदोलन किया था। उसी क्रम में सपा विधायक डॉ. आशुतोष उपाध्याय के नेतृत्व में भाटपारानी में आंदोलन हुआ था। विधायक अपने समर्थकों के साथ नगर में प्रदर्शन करने के बाद तहसील में ज्ञापन देने गए थे। 

क्या है आरोप ?

प्रदर्शन के दौरान ही कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार विरोधी नारा लगाते हुए मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया।

थानाध्यक्ष भाटपाररानी रामप्रवेश राम ने बताया कि खामपार थाना क्षेत्र के पिपरा बघेल गांव निवासी हियुवा के जिला महामंत्री दिलीप सिंह बघेल की तहरीर पर भाटपाररानी से सपा के विधायक आशुतोष उपाध्याय, ब्लाक प्रमुख ब्यास यादव, जिला सचिव मनन राय, सूरज सिंह सेंगर, अरविन्द सहाय, रफीक अंसारी, श्यामदेव यादव, चंदन पांडेय, अरविन्द पाण्डेय के खिलाफ नामजद और सौ अज्ञात के विरूद्ध 188, 269, 504, 506 व 51बी आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here