भाटपाररानी:पल्सर सवार बदमाशों ने व्यवसायी से लूटे दो लाख

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

बनकटा थाना क्षेत्र के सिकरहटा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के समीप शुक्रवार की शाम बदमाशों ने एक किराना व्यापारी से दो लाख रूपये नकदी व मोबाइल लूट लिए। किराना व्यवसायी तगादा कर बिहार के डरैला से भाटपाररानी लौट रहा था।

भाटपाररानी के मिशन रोड निवासी किराना व्यापारी अनिल चैरसिया पुत्र श्रीकिसुन चैरसिया किराना के थोक व फुटकर विक्रेता है। शुक्रवार को बकाया तगादा के लिए अपनी सुपर एक्सपलेंडर बाइक से अकेले क्षेत्र में निकले थे। वे भाटपाररानी थाना क्षेत्र के फुलवरिया चनुकी से तगादा वसूलने के बाद बिहार प्रांत के गुठनी थाना क्षेत्र के सोहगरा व डरैला बकाया तगादा वसूल कर वापस अपने घर भाटपाररानी आ रहे थे।

इसी दौरान काले रंग की पल्सर सवार तीन की संख्या में सशस्त्र बदमाशों सिकरहटा प्राथमिक विद्यालय के पास ओवरटेक कर व्यापारी को रोक लिया। एक बदमाशा व्यापारी के कनपटटी पर तमंचा सटा दिया। दूसरा बदमाश वसूली के रुपए जेब से निकालने लगा। तीसरा बदमाश अपनी पल्सर गाड़ी पर बैठ कर तमंचा लहरा रहा था। भागते समय बदमाश बाइक की चाबी व मोबाइल लूट लिए।

बदमाशों के फरार होने के बाद व्यवसायी ने घटना की सूचना 112 पुलिस को दी। थानाध्यक्ष बनकटा प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here