भाटपाररानी:बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या, जांच टीम ने लिया नमूना


देवरिया टाइम्स।

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के ग्राम दनउर में सोमवार की रात घर में सोई 60 वर्षीय वृद्ध महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई। सुबह लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल का एएसपी राजेश सोनकर, सीओ पंचम लाल ने भी निरीक्षण किया। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पड़े खून का नमूना लिया। मृतका के पति की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया गया है।


ग्राम दनउर निवासी इस्माइल अंसारी अपनी पत्नी कुरैशा खातून के साथ घर पर रहते हैं। उनका एक पुत्र सरफराज विदेश में रहता है। उसकी पत्नी भाटपाररानी में मकान बनवा कर रहती है। दूसरे नंबर के इमरान और अफजल परिवार सहित बाहर रहते हैं। सोमवार की रात इस्माइल खाना खाकर घर के पश्चिम ढाई सौ मीटर दूर स्थित घोठे पर सोया था। पत्नी कुरैशा खातून अकेले घर के बरामदे में सोई थीं। इस्माइल तड़के साढ़े तीन बजे अपने घर पहुंचे तो पत्नी का खून से लथपथ शव पड़ा था। उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।

इस्माइल ने 112 नंबर पर सूचना दी। 112 नंबर पुलिस ने इसकी सूचना एसओ, सीओ व एसपी को दी। सूचना पाकर पहुंचे थाना अध्यक्ष दिलीप सिंह ने शव को कब्जे में ले लिया। थोड़ी देर बाद सीओ पंचम लाल व एएसपी राजेश सोनकर भी पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया। एएसपी के निर्देश पर एसओ ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ दिलीप सिंह ने बताया कि पति इस्माइल की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Amarujala

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर