सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में विजयी प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित



देवरिया टाइम्स।
भटनी में कोचिंग क्लासेज द्वारा आयोजित सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के विजयी टॉप 10 विजेताओं में से नेशनल पब्लिक स्कूल ब्रांच चांदपार भटनी देवरिया की दो छात्राओं अनुष्का यादव और अंकिता चौहान ने अपना स्थान सुनिश्चित कर विद्यालय का मान बढ़ाया।


प्रधानाचार्या श्रीमती मृदुला सिंह बघेल ने दोनों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि
सामान्य ज्ञान एक व्यक्ति को सीखने और खुद को पूरी तरह से आत्मनिरीक्षण करने में मदद करता है साथ ही यह बच्चों के सामाजिक, संवेदनशील, तर्क और विश्लेषणात्मक सोच कौशल को भी विकसित करता है इसमें बच्चों के साथ-साथ सभी अध्यापकों और पूरी एनपीएस टीम का समर्पण सराहनीय है।


नेशनल पब्लिक स्कूल ब्रांच चांदपार भटनी देवरिया की क्वाडिनेटर खुशबू जायसवाल ने बताया कि भटनी में प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन ज्ञानोदय कोचिंग क्लास द्वारा आयोजित किया गया जिसमें लगभग 20 स्कूलों के 450 से अधिक छात्रों के साथ भाग लिया जिसमें से 10 छात्रों को शॉर्टलिस्ट किया गया था, जिसमें 2 बच्चे नेशनल पब्लिक स्कूल, भटनी से हैं।
इस क्विज प्रतियोगिता का समापन श्री अजय यादव, प्रबंधक, बहादुर यादव पीजी कॉलेज और प्रतियोगिता समन्वयक श्री अभिषेक गुप्ता द्वारा 1500 का प्रमाण पत्र और पुरस्कार राशि देकर विजेताओं को सम्मानित कर किया गया।


इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक मुरली गुप्ता, पल्लवी मिश्रा,शुभम जायसवाल, नुपुर मिश्रा, रीना पाण्डेय,देवव्रत तिवारी, चंदा मिश्रा, शिवानी राव, अंकित सिंह, शिवांगी गुप्ता, रानी शुक्ला, सुमन मिश्रा, अक्शा अंसारी,निशा अंसारी और पूजा मद्धेशिया आदि ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना किया।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर