भटनी थाने से महज एक किलोमीटर दूर के गांव में चोरो ने आठ घरों में किया हाथ साफ



देवरिया टाइम्स।
एक ही रात में महज थाने से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित गांव में चोरो ने एक ही रात में दहशत का माहौल बना दिया। गांव के आठ घरों को चोरो ने अपना निशाना बनाया है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल है तो दूसरी तरफ पुलिस पर भी सवालिया निशान लग रहा है। हालांकि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
भटनी क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं ने लोगो की नींद खराब कर रखी है,क्योंकि महीने भर में थाना क्षेत्र के भरहे चौरा, चाँदपार आदि गांवों में चार बार चोरी हो चुकी है। किंतु पुलिस इन घटनाओं का खुलासा करने के बजाय केस दर्ज कर खानापूर्ति ही की है।


रविवार की सुबह जब लोगों की नींद खुली तो भटनी थाने से महज एक किलोमीटर कीदूरी पर पिपरा दीक्षित गांव में एक के बाद एक कुल आठ परिवारों में चोरी की जानकारी हुई। गांव के निवासी रमेश प्रसाद ,प्रवीण शंकर, कन्हैया शुक्ल, रविशंकर, नंदलाल, धर्मेंद्र कुमार, रामु व ऋषिदेव के घरों में चोरी की जानकारी हुई। ग्रमीणों के अनुसार कन्हैया शुक्ल के यहां नकब काटने का प्रयास किया गया था इसके अलावा अन्य सभी के यहां चोरो ने कपड़ा,साड़ी, बच्चों का स्कूली बैग आदि ले जाकर बाहर फेंक दिया था।
एक ही गांव में इस तरह की घटना की जांच हो रही है। मामले में आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा। पीड़ित परिवारों के तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।

  • गोपाल पाण्डेय, निरीक्षक, भटनी
spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर