पुल से उतरते ही गड्ढो भरा है भटनी बाजार का सफर



देवरिया टाइम्स।

भटनी नगर तथा ग्रामीण क्षेत्र की जर्जर हुई सड़कों पर चलना इस बरसात में दुश्वारियों भरा है। पक्के पुल से होते हुए नगर जाने वाली प्रमुख पिच मार्ग पर बना गड्ढा राहगीरों को घायल कर रहा है। ऐसे ही नकहनी से लेकर भाटपाररानी को जाने वाली सड़क के जर्जर हो जाने से नकहनी चौराहा कीचड़ से सराबोर हो चला है। इस सड़क से गुजरने वाले राहगीर जनप्रतिनिधियों को कोसते नजर आ रहे हैं। हालांकि जनप्रतिनिधियों का दावा है कि बहुत जल्द सड़क पर निर्माण कार्य शुरु होने जा रहा है।

भटनी पक्के पुल से बाजार करीब तीस गांव के लोग आते हैं। पुल से उतरते ही पिच मार्ग पर बने गड्ढे में अक्सर हिचकोले खाकर बाइक सवार गिर रहे हैं। सड़क की दोनों पटरियों पर दुकान चला रहे व्यवसायियों का व्यापार भी पूरी तरह ठप हो गया है। इस सड़क पर पुलिस चौकी से लेकर जलपामाता मंदिर परिसर के पास तक सड़क पूरी तरह खराब हो गया है। यही हाल नकहनी चौराहा का है।

यहां से संवरेजी गांव तक बने गड्ढों में लोग मजबूरन चल रहे हैं। जिगिना मिश्र, बेहराडाबर, कुरमौटा, भरहेचौरा, नोनापार, छपरा टोला, चंदौली, छपिया जयदेव आदि गांव के लोगों के लिए इस बरसात में सड़क पर सफर जानलेवा साबित हो रहा है।

ऐसे ही भटनी पक्के पुल से लल्लन चौराहे तक सड़क तोड़कर फैलायी गयी गिट्टियों के बीच बरसात में कीचड़ से बने इस सड़क पर सफर कठिन साबित हो रहा है। लोगों का आरोप है कि जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के कारण क्षेत्र के लोगों का जीना दूभर हो गया है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर