मार्ग दुर्घटना में मौत की शिकार हुई महिला का शव तीसरे दिन पहुंचा गांव,पति की हालत गम्भीर


भटनी/देवरिया टाइम्स
कुरमौटा एक महिला की मौत सिकंदराबाद में सड़क हादसे में हो गई। वह अपने पति के साथ इलाज कराने जा रही थी कि रास्ते में एक वाहन की ठोकर से दोनों घायल हो गए। महिला की मौत मौके पर ही हो गई तथा पति की हालत गम्भीर बनी हुई है। तीन दिन बाद शव गांव   आया तो कोहराम मच गया। कुरमौटा घाट निवासी राजेश यादव सिकंदराबाद स्थित एक शुगर फैक्ट्री में काम करते हैं ।

रविवार को सिकंदराबाद में ही वह अपनी पत्नी  गायत्री को बाइक से बाजार कराने के लिए  ले जा रहे थे । रास्ते में अज्ञात वाहन की ठोकर से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला की मौत मौके पर ही हो गई तथा पति की हालत गंभीर बनी हुई है।  घटना की सूचना पाकर  परिवार सदमे में आ गया। तीसरे  दिन  मंगलवार को महिला का शव गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया परिवार में लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। बेटा प्रिंस तथा बेटी श्वेता का रो रो कर बुरा हाल है। प्रिंस ने मां का अंतिम संस्कार छोटी गंडक घाट पर किया। 


छुट्टी होने पर आज ही पहुंचना था गांव
राजेश अपनी पत्नी के साथ गांव आने के लिए सिकंदराबाद से रिजर्वेशन कराया था। 30 मई को ट्रेन पकड़ने के लिए ही दोनों तैयारी में लगे थे। पत्नी गायत्री को वह चिकित्सक से दिखाने जा रहे थे कि हादसे के शिकार हो गए। राजेश सिकंदराबाद में ही जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर