अपराधिक प्रवृत्ति में के लोगों का भी रिकार्ड तैयार कर ही है आरएएफ


भटनी।
क्षेत्र में आरएएफ की बटालियन ने फ्लैग मार्च निकालकर यहां के प्रमुख चौक चौराहों आदि की जानकारी को एकत्रित किया। सहायक कमान्डेंट राजेश कुमार मौर्य के नेतृत्व में जनपद में आयी बटालियन एक सप्ताह में हर दिन दो थानों के अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का रिकार्ड तथा वहां के प्रमुख चौक चौराहों का डाटा तैयार कर रही है। टीम ने सोमवार को भटनी तथा भाटपाररानी के प्रमुख स्थानों पर फ्लैग मार्च निकाला।


थानेदार संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में आरएएफ की 91वीं बटालियन ने स्थानानीय थाने से लेकर नगर के जलपामाता मंदिर, रामलीला मैदान, गांधी चौक, पीएनबी, 116 नम्बर रेलवे गेट, घांटी आदि प्रमुख स्थानों पर फ्लैग मार्च किया। इस दौरान भटनी थाना क्षेत्र में अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को रिकार्ड भी स्थानीय पुलिस की मदद से टीम ने तैयार किया। बटालियन ने भाटपाररानी थाना क्षेत्र में भी फ्लैग मार्च किया तथा वहां के प्रमुख चौक चौराहों का नक्शा आदि तैयार किया।

जिससे भविष्य में होने वाले दंगों आदि में आसानी से निपटा जा सके। इस बारे में सहायक कमान्डेंट राजेश कुमार ने बताया कि टीम केवल फ्लैग मार्च नहीं करती है। बटालियन के सदस्य थानों के प्रमुख मेला स्थल, पूजा स्थल आदि के साथ अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का रिकार्ड भी तैयार करती है। जिससे माहौल खराब होने पर टीम आसानी से नियंत्रतण पा सके।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर