स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर,गांव गांव स्नातक मतदाताओं को जोड़ने के लिए चलाया जनसम्पर्क अभियान



भटनी/देवरिया टाइम्स
स्नातक एमएलसी चुनाव में स्नातक मतदाओं की संख्या में बढ़ाने के लिए गांव गांव अभियान चलाकर मतदाताओं को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। इस चुनाव में मैदान में उतरने वाले प्रत्याशी अधिक से अधिक स्नातक मतदाताओं को जोड़ने के लिए गांव गांव भ्रमण कर रहे हैं। सोमवार को प्रत्याशी डॉ संजयन त्रिपाठी ने भी क्षेत्र के करीब आधा दर्जन गांव का दौरा किया तथा स्नातक मतदाताओं से इस चुनाव में मतदाता के रुप में जुड़ने की अपील की।

भाटपाररानी में शिक्षक नेता दिलीप शुक्ल के साथ बैठक कर अधिक से अधिक मतदाताओं को साथ जोड़ने की अपील की गयी। सलेमपुर में भी जनप्रतिनिधियों से मिलकर डॉ संजयन त्रिपाठी ने मतदाताओं को अधिक से अधिक जोडने की प्रक्रिया पर जोर दिया। जिगिना मिश्र पहुंचे त्रिपाठी ने डॉ शशिशेखर मिश्र के यहां लोगों से मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान कहा कि गांव के स्नातक मतदाता सबसे पहले अपने प्रमाण पत्र, आधार कार्ड तथा एक फोटाग्राफ के साथ फार्म भरकर मतदाता बनें।

जिससे स्नातक मतदाताओं की आवाज भी लखनऊ तक सुनाई दे।इसके पूर्व डॉ संजन त्रिपाठी ने देवरिया स्थित सेंट्रल एकेडमी में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर पौधारोपण भी किया। इस दौरान शिवाकान्त मिश्र, सुभाष तिवारी, प्रियरंजन राय, अरविन्द सिंह, विवेकानंद, ग्राम प्रधानपति दीपू मिश्र, रमेश यादव, डॉ धनंजय तिवारी, अंकित बिंद, पवन कुमार मिश्र, रामनयन तिवारी, प्रतिमा मिश्र आदि प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर