भटनी गंडक नदी में डूबने से चार युवको की मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया की छोटी गंडक नदी में डूबने से चार युवकों की मौत हो गई। इनमें से तीन गोरखपुर के और एक महराजगंज जिले का रहने वाला है। ये चारों युवक एक शादी समारोह में आए थे। ग्रामीणों की मदद से चारों शवों को पुलिस ने नदी से निकलवाते हुए युवकों के परिजनों को सूचना दी।
भटनी के लालचक गांव के रहने वाले संतज्ञानेश्वर यादव की बेटी की शादी के लिए सोमवार की शाम को बारात आनी है। उनके बेटे दीपक के कुछ दोस्त शादी समारोह में शिरकत करने के लिए गोरखपुर व महराजगंज जिले से आए हुए थे। सभी युवक दोपहर में गांव से सटकर बहने वाली छोटी गंडक नदी में नहाने चले गए। इसी दौरान मोहद्दीपुर बिछिया का रहने वाला अमन यादव (20) गहरे पानी में डूबने लगा। उसे बचाने के प्रयास में
सत्यव्रत मौर्य (20) पुत्र रामशब्द मौर्य खजुरिया सिंहासनपुर शाहपुर गोरखपुर, शास्वत त्रिपाठी (22) निकट हनुमान मंदिर बिछिया शाहपुर गोरखपुर और अभिषेक सिंह (21) निवासी महराजगंज भी डूब गए। युवकों के डूबने की खबर मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पहुंचे थानाध्यक्ष अश्वनी राय ने ग्रामीणों की मदद से शव को ढूढ़ कर नदी से निकलवा। शव निकालने में करीब घंटे भर लग जाने से सभी युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने युवकों के परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दे दी है। थानाध्यक्ष अश्वनी राय ने बताया कि पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

शिवेंद्र के साहस से बची तीन युवकों की जान
नदी में नहाने गए युवकों के पानी में डूबते देख बाहर खड़े उनके साथी शिवेंद्र ने गहरे पानी में छलांग लगा दी। उसने डूब रहे दीपक, विशाल व नवनीत को किसी तरह नदी से बाहर निकाल उनकी जान बचाई। पर देर हो जाने के कारण अन्य चार साथियों की मदद वह नहीं कर सका।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here