पहले कराया भोजन ,फिर सुनी बुजुर्ग की समस्या और कराया समाधान

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

थाने और पुलिस की बात आते ही आम आदमी कितना सहम जाता है। यह बात किसी से छिपी नहीं है। इसके उलट भटनी में बृहस्पतिवार को अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां थाने पर पहुंचे बुजुर्ग फरियादी को एसओ ने पहले भोजन कराया। इसके बाद पुलिस टीम भेजकर समस्या का समाधान कराया। एसओ की इस कार्यशैली की पूरे दिन क्षेत्र में चर्चा होती रही।


परसौनी निवासी शंकर यादव का गांव में ही पड़ोसी से विवाद हो गया। पीड़ित शिकायत लेकर थाने पर पहुंचा लेकिन डरे-सहमे एक कोने में बैठ गया। इसी बीच एसओ श्यामलाल यादव की नजर पड़ी। उन्होंने बुलाया तो वह रोने लगा और भूखे पेट होने का हवाला देकर न्याय की गुहार लगाई। एसओ ने अपनी टेबल पर ही मेस से बुजुर्ग के लिए भोजन मंगाया। भोजन कराने के उपरांत उन्होंने पीड़ित के साथ पुलिस टीम भेजकर समस्या का समाधान कराया। कुछ ही देर में यह बात पूरे क्षेत्र में फैल गई। लोग एसओ की पूरे दिन प्रशंसा करते रहे।

इस बाबत एसओ श्यामलाल यादव ने बताया कि परसौनी गॉव के एक बुजुर्ग का पड़ोसी से जमीन विवाद में कहासुनी हो गई थी। भूखे बुजुर्ग को भोजन कराकर अच्छी पुलिसिंग का काम किया गया है। ताकि आम आदमी बिना डरे अपनी बात पुलिस के सामने रख सके। आगे भी इस तरह का व्यवहार फरियादियों के साथ की जाएगी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here