पुरानी रंजिश में जमकर मारपीट, आधा दर्जन लोग हुए घायल



देवरिया टाइम्स/भटनी
भटनी थाना क्षेत्र के मोतीपुर टिकैत में रविवार के दिन पुरानी रंजिश को लेकर शुरू हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई।मारपीट के दौरान दोनों तरफ से लाठी डंडे व ईट से एक दूसरे पर प्रहार करते रहे।इस दौरान दोनों पक्षों से आठ लोग घायल हो गए।

मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची भटनी पुलिस ने एबुलेंस से घायलों को भटनी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा जहा उनका इलाज चल रहा है।एक की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।जहा उसका इलाज चल रहा है।
भटनी के मोतीपुर टिकैत गांव निवासी ज्ञासुदीन अंसारी और उनके पड़ोसी आलमगीर अंसारी के परिवार के बीच कुछ दिन पहले से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा है। लोगो की माने तो रविवार के दिन आलमगीर अंसारी का लडका कुछ उपहास करते बोल दिया जिसको लेकर ज्ञासुदिन के परिवार के लोग नाराज हो गए।देखते ही देखते दोनों पक्षों से गाली गलौज शुरू हो गया।फिर एक दूसरे पर लाठी डंडे लेकर हमलावर हो गए।

आधे घंटे चले मारपीट में एक पक्ष के ग्यासुदीन अंसारी,आफताब अंसारी,सद्दाम हुसैन,जुलेखा खातून,खुशनुमा व दूसरे पक्ष से आलमगीर अंसारी व खुर्शेद घायल हो गए।मारपीट की सूचना पर पहुंची भटनी पुलिस ने सभी घायल हुए लोगो को एबुलेंस से भटनी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया जहा सभी का इलाज कराया गया।आफताब अंसारी की हालत गम्भीर देख डाक्टर ने उन्हें देवरिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।दोनो तरफ से थाने को सूचना दी गई है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर