शहीद विजय पार्क को पर्यावरण प्रहरी ने गोद लेकर लिया सुन्दरीकरण कराने का संकल्प

विज्ञापन


  • भटनी।
    पुलवामा हमले में शहीद हुए छपिया जयदेव निवासी विजय कुमार मौर्य के नाम पर बने शहीद पार्क में सोमवार को पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में सरस्वती प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर किया गया। इस दौरान विद्यालय परिवार की ओर से अतिथियों तथा शहीद के पिता रमायन सिंह मौर्य को अंगवस्त्र देकर सम्मानित भी किया गया।
  • कार्यक्रम में पर्यावरण प्रहरी विजेन्द्र राय ने पार्क को गोद लेकर उसके सुन्दरीकरण का संकल्प लिया।
    उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रागंण में आयोजित सम्मान समारोह में बोलेते हुए मुख्य अतिथि विजेन्द्र राय उर्फ लवली ने कहा कि पर्यावरण को संरक्षित रखने के लिए हम सभी को संकल्प लेना होगा।
  • शहीद के नाम पर बने पार्क को सुन्दर बनाने का संकल्प ग्रामीणों के प्रयास से पूरा किया जाएगा। इस अवसर उच्च प्राथमिक के प्रांगण तथा पार्क में आम, केरोटन, गुलाब आदि के पौधे लगाकर उसे हरा भरा करने का प्रयास किया गया। कार्यक्रम में शहीद के पिता ने कहा कि शासन से सहयोग न मिलने पर भी बेटे के नाम से बना पार्क क्षेत्र में सबसे बेहतर लगे इसके लिए सभी को प्रयास करना होगा।
  • कार्यक्रम में विद्यालय परिवार की ओर से प्रेमचन्द्र सिंह, सूरज कुमार यादव तथा निर्मला कुशवाहा ने संतोष कुमार तथा विजेन्द्र राय को स्मृति चिन्ह तथा अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।
  • इस अवसर पर रमाअशोक, अभिषेक कुमार, संजय कुमार, मनीष कुमार, प्रशान्त कुमार, सरोज देवी, कान्ति देवी आदि प्रमुख रुप से मौजूद रहे।
विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here