भटनी पुल पर ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी से विवाद, फायरिंग


देवरिया टाइम्स

उपनगर भटनी में एक ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी का शनिवार की शाम भटनी के पुल पर कुछ लोगो से विवाद हो गया। इस दौरान पथराव और फायरिंग भी हुई। जिससे वहां दहशत फैल गई। दोनों पक्ष एक दूसरे पर फायरिंग के आरोप लगा रहे है।


जानकारी के मुताबिक नोनापार के रहने वाले गिरधारी तिवारी हियुवा के जिला उपाध्यक्ष है। वह भटनी से ब्लॉक प्रमुख पद की दावेदारी कर रहे है। शनिवार की देर शाम उनका काफिला भटनी पक्के पुल पर पहुचा । यहां उनकी गाड़ी में सवार एक व्यक्ति गुटखा खरीदने लगा। इसी दौरान किसी बात को लेकर उसका दुकानदार से विवाद हो गया। इसी दौरान वहां भीड़ इकट्ठा हो गया। उसी दौरान फायरिंग भी हुई । सूचना मिलने पर पहुची पुलिस ने कुछ लोगो को मौके से हिरासत में ले लिया।

उसके थोड़ी देर बाद दूसरे पक्ष के लोग पूर्व चेयरमैन विजय गुप्ता के नेतृत्व में भटनी पुल पर जमा हो गए और हियुवा नेता पर हमला करने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए। वे लोग हियुवा नेता के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे थे । सूचना मिलने पर पहुँचे एसडीएम भाटपाररानी, सीओ पंचम लाल ने उन्हें समझा -बुझाकर कर धरना समाप्त कराया। तनाव को देखते हुए मौके पर भटनी के अलावा खामपार व भाटपाररानी पुलिस लगा दी गई है।

मामले में हियुवा नेता गिरधारी तिवारी का कहना था कि उनके ऊपर कुछ लोगो ने हमला कर दिया किसी तरह वहां से भाग कर जान बचाई।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर