भटनी: मायके से घर पहुची पत्नी , तो घर में इस हालत में पड़ा मिला पति का शव

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया जनपद के भटनी थाना क्षेत्र के मिश्रौली दीक्षित गांव में एक घर कमरे में युवक की सड़ चुकी लाश मिली है। इस घटना की जानकारी पत्नी को तब हुई जब वह गुरुवार को मायके से वापस आयी। पत्नी ने तत्काल भटनी पुलिस को सूचना दी।
प्राप्त सूचना सूचना के आधार पर मौके पर पहुची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया। युवक की पत्नी ने पड़ोसियों पर अपने पति की हत्या का आरोप लगाया। जबकि पुलिस मामले की संदिग्ध मानते हुए हर एक पहलुओं पर जांच कर रही है।


थाना क्षेत्र के निवासी अभिराम गोंड (46) मजदूरी करता था।
छठ पूजा के दिन उसकी पत्नी फूलकली अपनी दो बेटियों आंचल ( 8 ) और पलक (6 ) को उसके पास ही छोड़कर मायके गई थी। गुरुवार को महिला वापस लौटी तो कमरे में पति का शव मिला। शव की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी मौत 10 दिन पहले ही हो गई होगी। महिला ने अपने दो पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को देर रात सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर घर को बंद कर दिया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। किसी को यह समझ नहीं आ रहा कि घर में दो बच्‍चों के मौजूद होने के बावजूद युवक की मौतम की जानकारी इतने दिनों बाद क्‍यों हुई।

पुलिस को सूचना देने से पहले मायके गई महिला

आसपास के लोगों की मानें तो महिला घर आकर रो रही थी। फिर शव को छोड़कर अपने मायके पड़री झिल्लीपर चली गई। वहां से आने के बाद देर रात उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

वही थानाध्यक्ष मुकेश मिश्र ने बताया कि शव की स्थिति काफी खराब हो गई थी। महिला के आरोप और अन्य पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्‍द ही सच्‍चाई का पता चल जाएगा।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here