भटनी:दुकान में पंखे से लटकता मिला कपड़ा व्यवसायी का शव


देवरिया टाइम्स

देवरिया के भटनी नगर के सिनेमा रोड में एक कपड़े व्यवसायी का शव दुकान में ही फंदे से लटकता मिला। घटना में मौत की सूचना पाकर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया।पुलिस के अनुसार एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें वह अपने प्रिय साथी से माफी मांग रहा है व किसी के दूर चले जाने को लेकर दुःख जाहिर कर रहा है।


जानकारी के मुताबिक नगर के हतवा वार्ड नंबर 3 निवासी आकाश गुप्ता पुत्र स्व. प्रहलाद गुप्ता सिनेमा रोड में सांवरिया वस्त्रालय के नाम से एक कटरा में दुकान चलाता था। बुधवार की रात दुकान में ही वह सो गया। सुबह देर तक जब दुकान नही खुली तो आसपास लोगो ने दुकान का शटर तोड़ा तो वह पंखे से लटकता हुआ मिला।स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर फहची पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया। आकाश का भाई अरुणाचल प्रदेश में नौकरी करता है।उसके माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वह अपने बहन रोशनी के साथ रहता था । वह सिनेमा रोड में किराए पर रूम लेकर दुकान चलाता था।आकाश की आत्महत्या की खबर लगते ही दुकानदारों की भीड़ लग गई।


पत्र में किसी अपने को खो देने का गम
आकाश ने अपने सिनेमा रोड के ही साथी को कुछ दिन पहले एक पत्र लिखा था। यह पत्र बहन रोशनी को उसके जेब में मिला था। पत्र में वह अपने जिगरी दोस्त को दुनिया मे सबसे प्यारा मानते हुए उससे क्षमा मांग रहा और उसने लिखा है कि संसार मे जिसे वह सबसे अधिक प्यार करता है उसे दुनिया छीन लेती है। हालांकि पत्र में उसने कहि आत्महत्या का जिक्र नही किया है। पुलिस उसके साथी एवं उसके बहन से पूछताछ कर जानकारी हासिल कर रही है।
सिनेमा रोड में शव मिला है उसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सुसाइड नोट के जरिए मौत के कारणों का पता लग सकेगा। जांच की जा रही है।
श्याम सुंदर तिवारी थानाध्यक्ष भटनी

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर