भटनी: रेलकर्मी ने किशोरी को बंधक बना कर किया दुष्कर्म,हाथ-पाव बांध कर फेका

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh

देवरिया टाइम्स

जनपद भटनी क्षेत्र में एक रेल कर्मचारी ने एक किशोरी बंधक बना कर बीती रात दुष्कर्म किया। किशोरी बेहोशी की हालत में दक्षिणी रेलवे कॉलोनी के विश्राम कक्ष के पास झड़ियो में मिली। उसके हाथ पैर बंधे थे और मुह में कपड़ा ठूसा हुआ था।
मिली जानकारी के मुताबिक भटनी में पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद रेल कर्मचारी ने एक किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।किशोरी बेहोशी की हालत में रविवार सुबह दक्षिणी रेलवे कॉलोनी के विश्राम कक्ष के पास झाड़ियों में मिली। उसका हाथ-पैर बंधे और मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था।


उसके बाद किशोरी का इलाज स्थानीय सीएचसी पर कराया गया। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने पीड़िता से मिल घटना की जानकारी ली है।
आपको बताते चले आजमगढ़ जिले की रहने वाली महिला भटनी रेलवे स्टेशन पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत है। वह अपनी 14 वर्षीय बेटी और आठ वर्षीय बेटे के साथ दक्षिणी रेलवे कॉलोनी में रहती है। शनिवार रात में पूरा परिवार भोजन के बाद सोने चला गया।

महिला की नींद करीब रात में 1 बजे खुली तो उसकी बेटी गायब मिली। काफी ढूंढने के बाद भी नहीं मिलने पर उसने जीआरपी और भटनी पुलिस को इसकी जानकारी दिया। लेकिन पुलिस ने सुबह आने की बात कह पल्ला झाड़ लिया। थक हार कर उसने रेल अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई।

रविवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे विश्राम कक्ष के पास झाड़ियों में बेहोशी के हालत में किशोरी को लोगों ने देखा। आरोपी रेल कर्मचारी गोरखपुर में कार्यरत है। जीएम के निरीक्षण में उसकी ड्यूटी भटनी रेल विश्राम कक्ष में लगाई गई थी।
रेलवे की जांच में आरोपी आधी रात को किशोरी को विश्राम कक्ष में लाया था।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here