भटनी:कोर्ट के आदेश पर देवर समेत तीन पर मुकदमा


देवरिया टाइम्स।

विवाहिता से छेड़खानी, दुष्कर्म व मारपीट के मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज किया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को पीड़िता के देवर पर दुष्कर्म और उसके पति समेत तीन लोगों पर मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया।


पीड़िता सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है। आरोप है कि दो साल पहले देवर ने पहले छेड़खानी फिर दुष्कर्म किया था। शिकायत करने पर पति व परिवार के लोगों ने मारपीट कर मामला दबाने का प्रयास भी किया था। सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी के एक साल बाद पति नौकरी के सिलसिले में बाहर चला गया। आरोप है कि घर पर मौजूद देवर महिला के साथ छेड़खानी करने लगा।महिला ने संकोच वश पहले कुछ नहीं बोला। इससे आरोपित का मनोबल बढ़ता गया। आरोप है कि एक दिन मौका पाकर आरोपित ने अपनी भाभी से दुष्कर्म किया। महिला ने जब इसकी शिकायत परिवार में की तो बदनामी के डर से पति व अन्य लोगों ने मामले को दबाने का प्रयास किया। महिला के नहीं मानने पर ससुराल में उसे पीटकर घर से निकाल दिया गया।

शिकायत के बाद भी स्थानीय पुलिस की ओर से सिर्फ कार्रवाई का आश्वासन मिला। महिला ने न्यायालय में न्याय की गुहार लगाई। दो साल बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सभी आरोपितों पर केस दर्ज किया है। इस बाबत एसओ गोपाल पांडेय ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर