भटनी: लेखपाल की हुई मौत, भाई ने लगाया आरोप कोरोना टीका लगने से हुए थे बीमार

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जनपद में चकबंदी विभाग में कार्यरत एक लेखपाल की शुक्रवार रात तबियत खराब होने से मौत हो गई। उन्हें 11 फरवरी को स्थानीय सीएचसी पर कोरोना टीका लगाया था।

मौत की जानकारी पर बलिया से पहुंचे मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि कोरोना टीका लगने से लेखपाल की मौत हुई है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। हालांकि जिम्मेदार हार्ट अटैक से मौत होने की बात कह रहे है।

बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के बिसुकिया गॉव निवासी शिवमंगल यादव (52) देवरिया चकबन्दी विभाग में लेखपाल पद पर कार्यरत थे। क्षेत्र भटनी के घांटी बाजार और रायबारी होने के चलते वे भटनी नगर में पीएनबी बैंक के पास किराए के मकान में रहते थे।

शुक्रवार देर रात उनकी तबियत अचानक खराब हो गई। आसपास के लोग उन्हें सीएचसी ले गए जहां उनकी मौत हो गई। इसकी जानकारी होने पर पहुंचे परिवारीजनों ने आरोप लगाया है कि कोरोना टीकाकरण से उनकी मौत हुई है। भाई चांद गोविंद यादव ने बताया 11 फरवरी को स्थानीय सीएचसी पर उन्हें कोरोना टीका लगवाया गया था।

उसके बाद से ही उनकी तबियत खराब हुई थी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। इस सम्बन्ध में एसडीएम सलेमपुर ओमप्रकाश बरनवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

विज्ञापन

Multiple Slideshows

विज्ञापन:

विज्ञापन:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here