भटनी:सोए हुए युवक को अगवा कर बेहोशी की हालत में फेंका


देवरिया टाइम्स

पड़ौली गांव निवासी युवक को दरवाजे से अगवा कर मारपीट के बाद गांव के बाहर बेहोशी हालत में फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। युवक का इलाज सीएचसी पर कराया जा रहा है। युवक के पिता ने गांव के सात लोगों पर अपहरण और मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस नशे की हालत में मारपीट होने की बात कह रही है। मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
भटनी थाना क्षेत्र के पड़ौली गांव निवासी विशाल कुमार से गांव के ही एक युवक से शनिवार शाम किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। युवक ने विशाल को जान से मारने की धमकी देकर चला गया। आरोप है कि आधी रात को करीब एक बजे गांव के ही सात नकाबपोश लोग विशाल को दरवाजे से सोते हुए अगवा कर लिया।

आरोपित लोगों ने उसे एक कुटी के पास लेकर गए और लाठी -डंडे से पीटने लगे। इसके बाद बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे फेंक फरार हो गए। रविवार सुबह लोगों ने उसे बेहोशी की हालत में देख परिवारीजनों को सूचना दिया। गांव के लोग उसे सीएचसी लाए जहां उसका इलाज कराया गया। पहले तो लोग नशे में गिरे होने की बात समझ इलाज में जुटे रहे, लेकिन दोपहर बाद युवक से पूछताछ में अपहरण की बात सामने आई है। विशाल के पिता सुभाष प्रसाद ने गांव के सात लोगों पर अपहरण,मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस बाबत एसओ श्यामसुन्दर तिवारी ने बताया कि युवक नशे का आदी है। उसका शनिवार शाम एक युवक से विवाद हो गया था उसी बात को लेकर मारपीट हुई है। अपहरण की जांच की जा रही है।

अमर उजाला

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर