भटनी:भूमि विवाद में जमकर मारपीट, 12 घायल

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

डेमुसा गांव में भूमि विवाद में पंचायत के दौरान मंगलवार को मारपीट हो गई। दोनों ओर से जमकर ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे चले। इसमें 12 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज स्थानीय पीएचसी पर कराया गया। डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल भेजा है। दोनों ओर से थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस ने मामले में पांच लोगों का शांति भंग में कार्रवाई की है।


भटनी के डेमुसा गांव निवासी योगेंद्र पांडेय और बलभद्र यादव में जमीन का विवाद है। दोनों पक्ष मंगलवार को आपस में पंचायत कर रहे थे। इसी दौरान आपस में कहासुनी होने लगी। आरोप है कि एक पक्ष कुछ बाहरी लोगों के साथ गोलबंद होकर दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। मारपीट में बजरंगी यादव, दुर्गा पांडेय, घनश्याम पांडेय, योगेंद्र पांडेय, कपिलदेव पांडेय, सुखदेव पांडेय, बजरंगी यादव, सुरेंद्र यादव, बलभद्र यादव और बीरबल यादव आदि घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पीएचसी लाई।

गंभीर स्थिति देख तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने योगेंद्र पांडेय, बलभद्र यादव, अरुण यादव, अच्छेलाल यादव और राहुल यादव का शांति भंग में चालान किया है। इस बाबत एसओ श्यामसुंदर तिवारी ने बताया कि भूमि विवाद में दोनों पक्ष बिना पुलिस को सूचना दिए पंचायत कर रहे थे। इसी बीच आपस में भिड़ गए। पांच लोगों पर कार्रवाई की गई है, बाकी लोगों पर तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here