भटनी:पुरानी रंजिश में मारपीट, छह पर केस दर्ज



देवरिया टाइम्स।जनपद के भटनी क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर रविवार की देर रात कुछ लोगो एक कांग्रेसी नेता को लाठी -डण्डे से पीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। वहा मौजूद आस पास के लोगो के बीच बचाव करने पर बेहोशी की हालत में पीड़ित को छोड़ आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजनों घायल नेता को सीएचसी पहुचाया। जहा उनकी स्थिति गम्भीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों पर प्राण घातक हमला सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। इधर घटना के बाद गांव के दो पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। लोगों ने आरोपियों पर शख्त कार्रवाई की मांग किया है।


भटनी के बलुआ अफगान गांव निवासी डॉ. सत्य नारायण शर्मा (60) वरिष्ठ कांग्रेस नेता और समाजसेवी है। डॉ. शर्मा रविवार की रात गांव स्थित एक दवा की दुकान पर बैठे थे। तभी आधा दर्जन लोग गोलबंद होकर लाठी-डंडे के साथ पहुंचे और उनकी पिटाई करने लगे। शोर सुनकर पहुंचे लोगों के हस्तक्षेप के बाद आरोपी मौके से भाग गए।

इससे नाराज लोग देर रात तक बलुआ अफगान चौराहे पर हंगामा किया और आरोपियों को ढूढते रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को परिवारीजनों के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया और नाराज लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर मनाया। शिकायत पर पुलिस ने शंभू सिंह, सोमारी, मोतीचंद्र, विश्लेष सिंह, बृजेश और सत्यप्रकाश पांडेय पर प्राण घातक हमला आदि संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है।
एसओ गोपाल पांडेय ने बताया कि पुरानी रंजिश में नेता की पिटाई हुई है। केस दर्ज कर दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। जल्द ही सभी को पकड़कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर