भटनी :समाजवादी पार्टी प्रबुद्ध सभा के जिला अध्यक्ष का हुआ स्वागत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

समाजवादी पार्टी प्रबुद्ध सभा के जिला अध्यक्ष राहुल तिवारी का आगमन भटनी जलपा माता मंदिर पर हुआ विशु सिंह अकेला जिला सचिव अनु.प्रकोष्ठ देवरिया के नेतृत्व में जिला अध्यक्ष राहुल तिवारी ने कहा कि हमें सभी समाज को साथ लेकर चलना है और अखिलेश भैया के विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाना है और 2022 में अखिलेश भैया को संपूर्ण बहुमत से सीएम बनाना है ! और यह छात्र विरोधी सरकार को जड़ से खत्म करना है ,

और संचालक करते हुए गोविंद यादव ने कहा की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी का निर्देश है कि सभी जाति विशेष को एक साथ लेकर चलने का काम करें और गरीब मजलूम किसान की सहयोग करें ! विशु सिंह अकेला जिला सचिव अनु.प्रकोष्ठ जी ने कहा की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी के लिए हम अपने समाज के और सभी समाज के लोगों को एकत्रित करके पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे और जातिवाद को खत्म करेंगे और 2022 में अखिलेश भैया को सीएम बनाने का काम करेंगे !


उपस्थित समाजवादी साथी शुभम सिंह युवा नेता देवरिया शुभम वर्मा युवा नेता भटनी , रवि यादव अमित वर्मा ,अरविंद यादव शुभम भारती , गोलू रजक, ऋषिकेश यादव, आरिफ अंसारी, सत्येंद्र यादव, मनीष यादव, पुष्कर मिश्रा, अनुराग यादव, निखिल सिंह, हरिओम यादव, पंकज यादव इत्यादि लोग उपस्थित थे.

विज्ञापन

Multiple Slideshows

विज्ञापन:

विज्ञापन:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here