भटनी:लॉकडाउन में वाहनों की चेकिंग के दौरान निवर्तमान प्रमुखपति के गाड़ी से मिला कैश

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया के भटनी में लॉकडाउन में वाहनों की जांच के दौरान पुलिस को निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख पति के वाहन से नगद बरामद हुआ। जिसकी जांच को पुलिस गाड़ी को थाने ले गयी जहां नगदी सहित सामान आदि का ब्यौरा प्रमुखपति से मांग रही थी। इसी बीच प्रमुख समर्थक थाने पर धरने पर बैठ गए। आरोप था कि पुलिस जानबूझकर मामले में प्रताड़ित कर रही है। देर रात पुलिस ने गाड़ी में मिले नगदी का हिसाब देने के बाद पुलिस ने एक वाहन मे छह लोगों को बैठाने को लेकर चालान काटकर छोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम को पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एक लग्जरी वाहन में पूर्व ब्लाक प्रमुखपति रमाशंकर यादव सहित छह लोग एक वाहन से निकले। पुलिस ने गाड़ी रोककर तलाश ली। जिसमें वाहन से दो लाख रुपए नगदी बरामद हुए। पुलिस मामले की छानबीन व जांच के लिए पूर्व प्रमुख सहित वाहन को थाने ले आयी। पूर्व प्रमुख के वाहन पकड़े जाने की खबर मिलते ही सैकड़ो समर्थक थाने पहुंचकर धरने पर बैठ गए। आरोप था कि पुलिस जानबूझकर प्रताड़ित कर रही है। मामले में नगदी का हिसाब मिलने के बाद पुलिस ने लाकडाउन नियम तोड़ने पर वाहन का चालान कर दिया। देर रात प्रमुख को छोड़ने के बाद समर्थक थाने से लौट गए। मामले में थानेदार श्याम सुन्दर तिवारी ने बताया कि वाहन जांच में मिली नगदी आदि का पूरा ब्यौरा पूर्व प्रमुख की ओर से उपलब्ध कराया गया। एक वाहन में छह लोगों को बैठाया गया था जिसके लिए चालान काटा गया।

हाल में ही एक वीडियो भी जमकर हुआ था वायरल

ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर पक्ष तथा विपक्ष पूरे जोर शोर से लगा है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक क्षेत्र पंचायत सदस्य एक प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए अपने पक्ष में मतदान करने का दबाव बनाने का हवाला दिया गया था। बाद में उसी क्षेत्र पंचायत सदस्य ने दुबारा एक वीडियो में दूसरे पक्ष पर जबरिया वीडियो बनाने तथा दबाव में बयान झूठा बयान देने की जानकारी दी थी। वायरल वीडियो की भी जांच पुलिस कर रही है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here