भटनी:कॉलेज जा रही शिक्षिका को बोलेरो ने रौंदा, मौके पर ही मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

भटनी क्षेत्र में बोलेरो के चपेट में आने से एक प्राइवेट कॉलेज की शिक्षिका की शुक्रवार को मौत हो गयी। हादसा तब हुआ जब वह सुबह करीब 10 बजे अपने कॉलेज के लिए बाइक से निकली थी। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे भटनी स्वास्थ्य केन्द्र पंहुचाया। जहां से पुलिस ने शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


जानकारी के मुताबिक भटनी थाना क्षेत्र के इमिलिया गांव निवासी दिव्या तिवारी उम्र 27 वर्ष पुत्री उमाशंकर तिवारी भटनी क्षेत्र के ही खोरीबारी में स्थित कल्पनाथ रॉय डिग्री कॉलेज में शिक्षण का कार्य करती थी। प्रतिदिन अपनी दिनचर्या के मुताबिक शुक्रवार को भी दिव्या अपने कॉलेज के लिए घर से करीब 10 बजे निकली। अभी वह चकउर तिवारी गांव के सामने भटनी-बलुवा अफगान रोड पर पहुची थी कि तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने उसे रौद दिया। हादसे के बाद खून से लहूलुहान शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गयी। आनन-फानन में वहा मौजूद लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया । जहां से पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया।

दिव्या के पिता झारखण्ड में शिक्षक हैं तथा माता उषा देवी गांव पर ही रहती हैं। पिता की चार संतानों में सबसे बड़ी बेटी की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मां उषा देवी, भाई देवेश और बहन प्रियंम का रो-रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में थानेदार श्याम सुन्दर तिवारी ने कहा कि शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया गया है। बोलेरो की भी पहचान हो गई है।

विज्ञापन

Multiple Slideshows

विज्ञापन:

विज्ञापन:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here