भटनी: भाजपा के मंडल आई टी सेल प्रभारी की करंट की चपेट में आने से मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया के भटनी नगर के प्राइमरी पाठशाला वार्ड निवासी भाजपा युवा नेता (मंडल आई टी सेल प्रभारी)की रविवार को करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। जवान बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। वहीं इस घटना से नगर और क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। स्वजनों का बिलखना देख दरवाजे पर पहुंचा हर शख्स रो पड़ा।भटनी नगर के वार्ड संख्या दो प्राइमरी पाठशाला निवासी अशोक खरवार के पुत्र मनीष कुमार खरवार (26) भाजपा के आईटी सेल की भटनी मंडल की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। वह इसके साथ ही देवरिया मालवीय रोड स्थित एक थोक व्यवसाई के वहां रहकर काम भी सिख रहे थे।रविवार को बाजार बंदी होने की वजह से मनीष शनिवार रात घर आए थे। रविवार सुबह करीब 10 बजे विद्युत कनेक्शन में दिक्कत आने पर मनीष उसे ठीक करने में जुट गए। इसी दौरान वे विद्युत करंट के चपेट में आ गए।

परिजन मनीष को सीएचसी ले गए जहां स्थिति गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जिससे घर में कोहराम मच गया। पिता अशोक खरवार, बड़े भाई आशीष खरवार, मां चंद्रावती देवी और बहन नेहा का रो-रोकर बुरा हाल है।

वहीं हृदयविदारक घटना से हैरान भाजपाई और नगरवासी मृतक के दरवाजे पर जुट गए। नम आंखों से दरवाजे पर पहुंचे लोगों ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी भाटपाररानी पंचमलाल ने बताया कि करंट से भाजपा नेता की मौत होने की जानकारी मिली है।

देवरिया टाइम्स टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

विज्ञापन

Multiple Slideshows

विज्ञापन:

विज्ञापन:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here