सायं सात बजे बिजली मिली तो लोगों ने ली राहत की सांस

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स/भटनी

उपकेन्द्र के दो फीडरों को बदलने का काम पूरे दिन चला। फीडर के मरम्मत व नया फीडर लगाए जाने के बाद सायं सात बजे बिजली जली तो लोगों ने राहत की सांस ली। उपकेन्द्र से भीषण गर्मी और उमस में हुई कटौती से पूरे दिन लोग परेशान नजर आए। हालांकि देवरिया टाइम्स से इसकी जानकारी पोर्टल जरिए दी थी।
भटनी 33/11 उपकेन्द्र के पांच फीडरों क्षेत्र के लोगों को बिजली मिलती है। उपकेन्द्र पर 2007 में लगे फीडर अब जजर्र हो चले थे। जिसके कारण उपकेन्द्र पर आए दिन फीडर में खराबी की समस्या से जूझना पड़ता था। सोमवार की सुबह से फीडर के बदलने का काम शुरु हुआ। सायं 6 बजे तक फीडर के बदलने का काम चला। जिसके कारण सभी फीडर की बिजली की सप्लाई बाधित रही। सायं सात बजे सभी फीडरों से सप्लाई शुरु होते ही लोगों ने घरों लगे बिजली के उपकरण का उपयोग शुरु कर दिया। गर्मी के कारण लोगों के घरों में लगे इंन्वर्टर भी पूरा दिन पंखा चलने के कारण जबाव दे गए। सांय आपूर्ति शुरु होने के बाद विभागीय कर्मी सहित क्षेत्रीय उपभोक्ताओं ने राहत की सांय ली। इस उपकेन्द्र से सौ से अधिक गांव व टाउन एरिया को पांच फीडरों से बिजली उपलब्ध कराता है। इस संबंध में अवर अभियन्ता गोरख प्रसाद ने बताया कि काफी पुराना फीडर होने के कारण अक्सर फाल्ट की समस्या से जूझना पड़ता था। अब नए फीडर लगने से सभी दुर्घटनाओं को रोकने में मदद के साथ आपूर्ति सही करने में काफी सहूलियत होगी।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here