बहादुर यादव मेमोरियल महाविद्यालय ने सरस्वती विद्या मंदिर को 2-0 से हराया


देवरिया टाइम्स

भटनी के नोनापार में मालती देवी संस्थान द्वारा आयोजित बाबा मणिनाथ ब्रम्ह पाद कंदुक प्रतियोगिता के चौथे क्वार्टर फाइनल मैच में बहादुर यादव मेमोरियल महाविद्यालय भटनी की टीम ने सरस्वती विद्या मंदिर देवरिया की टीम को 2-0 स3 हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया।


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अजय मणि त्रिपाठी के साथ इलाहाबाद के पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष अवनीश यादव रहे । बुधवार को हुए मैच के बहादुर यादव मेमोरियल महाविद्यालय की टीम ने सरस्वती विद्या मंदिर को 2-0 से हरा कर सेमीफाइनल प्रवेश किया। दोनो टीमों का बेहद रोमाचंक मैच रहा और अंत तक किसी टीम ने गोल नही किया था और मैच समाप्त हो चुका था। अंत मे मैच रेफरी दीजेश तिवारी ने पांच -पांच मिनट का समय दिया जिसमें बहादुर यादव की टीम ने दो गोल कर जीत अपने नाम दर्ज कर सेमी फाइनल में अपना जगह बना लिया। प्रतियोगिता के आयोजक सतेंद्र उर्फ टिंकू तिवारी ने अतिथियों का स्वागत किया।

मुख्य अतिथि अजय मणि ने कहा कि खेल सद्भावना और विश्वास का प्रतीक है।खेलने से स्वास्थ्य और समाज दोनों को शक्ति मिलती है। साथ मे इलाहाबाद के पूर्व अध्यक्ष अवनीश यादव ने कहा कि मैं भी एक फुटबॉलर रहा और विद्या मंदिर के टीम स खेलता था। सिद्धू तिवारी, शिवम तिवारी, भोलू, मनन तिवारी, घोघारी बाबा, त्रिपुरारी शरण , जटाशंकर तिवारी आदि उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर