23 टिकट के साथ दुकानदार को दबोचा


देवरिया टाइम्स।

भटनी सीआईबी और कप्तानगंज आरपीएफ ने कुशीनगर के हेवती बाजार स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र पर छापेमारी कर टिकट दलाल को दबोचा। टीम के सदस्यों को दुकान से 23 अवैध टिकट बरामद हुआ। टीम के सदस्यों ने दुकान से कम्प्यूटर समेत अन्य सामान बरामद हुआ। आरपीएफ ने कप्तानगंज पोस्ट पर रेल अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।भटनी के सीआईबी दरोगा अरविंद कुमार के नेतृत्व में कप्तानगंज आरपीएफ की टीम ने शुक्रवार को कुशीनगर जिले के कोठीबार थाना क्षेत्र के हेवती बाजार स्थित एक ग्राहक सेवा केन्द्र पर छापेमारी किया।

टीम के सदस्यों ने दुकान से दुकानदार को दबोचा। पूछताछ में दलाल ने अपना नाम अनुराग चौधरी पुत्र भूपत चौधरी निवासी हेवती थाना कोठीबार जिला कुशीनगर बताया। टीम को दुकान से 23 अवैध तत्काल टिकट बरामद हुआ। जिसकी कीमत लगभग 36538 रुपए थी। टीम के सदस्यों को दुकान से दो लैपटॉप, एक प्रिंटर, एक कीबोर्ड, संबंधित जब किया गया तथा जामा तलाशी में एक मोबाइल तथा नगदी बरामद हुआ।

आरपीएफ पोस्ट पर मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। इस दौरान सीआईबी के सहायक उप निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह , कांटेबल सुनील कुमार यादव, कांटेबल अमित कुमार, कप्तानगंज के सहायक उप निरीक्षक ब्रिज सुंदर, कमलेश पांडे आदि मौजूद रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर