सपा नेता की दादी की मनाई गई पुण्यतिथि



देवरिया टाइम्स।

बरहज ( देवरिया ) नगर के लवरक्षी बाईपास स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर दिवंगत सपा नेता ब्रजराज रावत की धर्मपत्नी श्रीमती श्यामदुलारी देवी की 7 वी पुण्यतिथि उनके आवास पर सोमवार को विजय रावत के नेतृत्व में मनाई गई सर्वप्रथम विद्वान आचार्यो ने मंगलाचरण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया ।

वही उनके चित्र पर पुष्प माला अर्पित करते हुए समाजवादी नेता अनिल निषाद ने कहा कि यह परिवार समाजवाद का घर रहा है जहाँ पर देश के चोटी के नेताओ का अक्सर अलख जगाने के लिए आना जाना रहता था आज इनकी ही प्रेरणा से इनकी संताने दिन दुखियों गरीबो की सेवा में जुटी हुई है । ऐसी नारी शक्ति को हम नमन करते है बन्दन करते है । सपा नेता उमेश नारायण शाही ने कहा कि यह परिवार समाजवाद की धरोहर है जिसके हम कण कण को नमन करते है इनके सपनो को पूरा करना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी । चन्द्रशेखर राजभर ने कहा कि इतिहास गवाह है किसी भी परिवार की ख्याति उपलब्धि में परिवार का ही हाथ होता है

उसमें श्यामदुलारी देवी प्रमुख है जिनको लोग याद कर आज भावविह्वल है । इस दौरान अमित प्रधान अभिनव यादव अजित कुमार सुधीर निषाद अरबिंद यादव कृष्णनंद यादव रणवीर यादव हरिओम लाला मनोज यादव अरबिंद यादव अजित कुमार धर्मेद्र यादव अजय यादव कमलकांत कुशवाहा महंथ यादव मल्लिकार्जुन कुशवाहा विकास यादव सिल्लू रावत मनीष रावत आदि लोग उपस्थित रहे ।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर