बारात में हुई हर्ष फायरिंग, युवक को पेट में लगी गोली

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

: बरहज में आई बरात में हर्ष फायरिग के दौरान मंगलवार की रात एक बराती को गोली लग गई। इलाज के लिए घायल को बराती जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। उधर पुलिस इस तरह की किसी भी घटना की जानकारी से इन्कार कर रही है।

बरहज निवासी एक व्यक्ति के घर मंगलवार की रात बरात आई थी। बरात आने के बाद हर्ष फायरिग की गई। हर्ष फायरिग के दौरान बरात में आए कमलेश चंद पांडेय- 44 पुत्र महंत पांडेय निवासी इंदिरा नगर लखनऊ के पेट में गोली लग गई। जिससे वह मौके पर लहूलुहान होकर गिर गए। यह देख बरात में अफरा-तफरी मच गई। तत्काल बराती उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रात को लगभग दो बजे उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। उधर गोली लगने के बाद विवाह भी कुछ देर तक प्रभावित रहा। इसके बाद शादी कराई गई।

सीओ बरहज दिनेश सिंह यादव ने कहा कि इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है। जांच कराया जाएगा। अगर इस तरह का मामला है तो कार्रवाई की जाएगी। हर्ष फायरिग पर रोक, नहीं मान रहे लोग

हर्ष फायरिग पर सरकार का भले ही रोक है, लेकिन लोग असलहा लेकर वैवाहिक कार्यक्रम में पहुंच जा रहे हैं। हर्ष फायरिग कर रहे हैं।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here