ड्राईवर की हत्या करके शव खेत में फेंका


देवरिया टाइम्स

बरहज थाना क्षेत्र के बड़का गांव में गन्ने के खेत में ड्राईवर की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी,ड्राईवर की लाश से उसकी आँख भी गायब थी.शव की हालत देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही हैं.

बताया जाता है की मृतक राजेश विश्वकर्मा बरहज थाना क्षेत्र के ही लवरछी गाँव निवासी पंकज मद्धेशिया की बलोरो का ड्राईवर था,रोज की तरह वह गाडी चलाने के बाद गाडी को मालिक के दरवाजे पर खड़ा करके अपने पैसे लेकर अपने घर के लिए निकल लिया,परन्तु वह देर शाम तक घर नही पहुंचा,जिसकी लाश सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने देखी,और सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर बरहज एसओ बीरबहादुर सिंह ने कहा की शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है,घटना स्थल से सल्फाश और देशी दारु की बोतल भी मिली हैं,पुलिस हर पहलु से इसकी जांच कर रही हैं,लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता हैं.

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर