बरहज : रेलवे स्टेशन परिसर शिक्षक ने फांसी लगा कर जान दी

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया के बरहज रेलवे स्टेशन परिसर में एक शिक्षक ने शुक्रवार की देर रात फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह टहलने गए लोगों ने शव लोहे के एंगल में रस्सी के सहारे झूलता देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर भटनी जीआरपी को जानकारी दी। भटनी जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिक्षक की मौत से घर तो कोहराम मच गया।

बरहज थाना क्षेत्र के अमाव गांव के रहने वाले अश्वनी कुमार (35) पुत्र सुखराम बरहज कस्बा के नॉर्मल कॉलोनी स्थित महिला डिग्री कॉलेज के समीप किराए के मकान में पत्नी को बच्चे के साथ रहते थे। वह करमटार शेर खां स्थित प्राइवेट विद्यालय में पढ़ाते थे। लॉकडाउन में स्कूल बंद होने के चलते वह बेरोजगार हो गए थे। आर्थिक तंगी के चलते वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन के शिकार थे। शुक्रवार की शाम को पत्नी सावित्री से सब्जी लाने की बात कहकर बाइक से घर से निकले थे।

शुक्रवार की रात में बरहज रेलवे स्टेशन परिसर स्थित लोहे के एंगल में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर शिक्षक ने जान दे दी। सुबह टहलने निकले लोगों ने युवक का शव रस्सी के सहारे लटकता देख बरहज पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थानेदार अनिल पांडे मय फोर्स मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को नीचे उतार उसकी तलाशी ली तो पॉकेट से डीएल और आधार कार्ड मिला। आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी होने पर पत्नी सावित्री मौके पहुंच शिक्षक के शव की पहचान की। कुछ ही दूरी पर शिक्षक की बाइक खड़ी थी। पुलिस ने इसकी जानकारी भटनी जीआरपी को दी। जीआरपी मौके पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिक्षक की मौत से पत्नी सावित्री, बेटा आयुष का रो रो कर बुरा हाल है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here