बरहज:विवाहिता ने विडियो काल पर खाया जहर, दरोगा ने बचाई जान


देवरिया टाइम्स

देवरिया के बरहज में मंगलवार को एक हैरान कर देंने वाला मामला सामने आया। ससुरालियों से नाराज विवाहित ने मायके वालों के मोबाइल पर वीडियो काल कर जहर खा लिया और वीडियो बनाकर व्हाट्सएप कर दिया। मायके वालों ने देरी न करते हुए वीडियो को एसओ बरहज के सीयूजी मोबाइल नंबर पर भेज दिया और पुलिस की सजगता से उसकी जान बच गयी।


बरहज कस्बे के तिवारीपुर वार्ड निवासी शालिनी विश्वकर्मा की शादी तीन साल पहले चंद्रकांत विश्वकर्मा से हुई है। मंगलवार की सुबह उसने वीडियो कॉल कर मायके वालों को बताया कि वह जहर खाकर जान देने जा रही है। महिला ने जहर खाते हुए मायके वालों को दिखाया और वीडियो भी बना लिया।
इसके बाद वीडियो को मायके वालों को व्हाट्सएप कर दिया। बनारस निवासी एक महिला ने बरहज के थानेदार के सीयूजी नंबर पर वीडियो को भेज दिया और घटना के बारे में पूरी जानकारी दी।

इस घटना के पुलिस तिवारीपुर वार्ड की ओर दौड़ पड़ी। आसपास के लोगों से पूछते हुए शालिनी विश्वकर्मा पत्नी चंद्रकात के घर पहुंच गई।घर का मेन गेट बंद था, आवाज लगाने पर कोई नहीं आया तो दरोगा सुमित राय ने बाउंड्री फांदकर घर में प्रवेश किया। छत पर मिले वृद्ध महिला व पुरुष से दरोगा ने महिला के बारे में जानकारी ली। पता चला कि वह अपने कमरे में है। उन्होंने कमरे को खोलकर अंदर से महिला को निकाला और लोगों की मदद से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिससे उसकी जान बच गई। डॉक्टरों के अनुसार, महिला की हालत जहरीला पदार्थ खा लेने से बिगड़ी है। अब हालत में सुधार हो रहा है। एसओ ने बताया कि महिला के जहर खाने की सूचना मिलने पर पुलिस उसके घर गई थी। वह ससुराल के लोगों से नाराज होकर यह कदम उठाई है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर