उद्यमियों के ऋण स्वीकृति पत्रावलियों का चार सप्ताह के अन्दर बैंकर्स करें निस्तारण-डी0डी0ओ0

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जनपद में उद्यम स्थापना के वातावरण सृजन के लिये विकास भवन गांधी सभागार में उद्यमियों एवं बैंकर्स की बैठक जिला विकास अधिकारी श्रीकृष्ण पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई तथा उद्यमियों के समस्याओं के निस्तारण प्राथमिकता के साथ किये जाने की अपेक्षा बैकों से की गयी।
बैठक में यह निर्णय लेते हुए बैकर्स से अपेक्षा की गयी कि शासकीय योजनाओं से सम्बन्धित उद्यमियों के जो भी पत्रावलियां बैकों में जाये उसे 4 सप्ताह के अन्दर अनिवार्य रुप से निस्तारण करें यदि उसें वापस किया जाये तो स्पष्ट कारणो का उल्लेख किया जाये। यह भी कहा गया कि एम0एस0एम0ई0 सहित अन्य रोजगारपरक योजनाओं के तहत उद्यमियों/लाभार्थियों के जो भी अच्छे व नये यूनिट स्थापना के प्रस्ताव जाये, उसे प्राथमिकता के साथ बैंक स्वीकृत करें। सांसद प्रतिनिधि पूर्व विधायक रविन्द्र प्रताप मल्ल ने उसरा बाजार औद्योगिक आस्थान एवं सब्जी मण्डी में बैंक शाखा खोले जाने की आवश्यकता जताई।

भारत सरकार द्वारा घोषित आत्मनिर्भर पैकेज पर भी विस्तार से चर्चा की गयी। इस योजना के तहत उद्यमी संजीव अरोडा द्वारा प्रस्तुत यूनिट पर आवश्यक कार्यवाही त्वरित रुप से किये जाने हेतु बैंकर्स से अपेक्षा की गयी।
बैठक में उपायुक्त उद्योग के के अमर, एल डी एम राकेश कुमार श्रीवास्तव, एम एस एम इ रोहित कुमार, नाबार्ड के संचित सिंह, उद्यमी जे पी जायसवाल, प्रताप नारायण जायसवाल अन्य बैंकर्स गण, पी ओ डूडा विनोद कुमार मिश्र आदि उपस्थित रहे।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here