देवरिया:प्रेमिका के बुलाने पर पहुंचे प्रेमी की हत्या


देवरिया टाइम्स

देवरिया में प्रेमिका से मिलने पहुंचे बिहार के रहने वाले प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय गांव की है। युवक के पिता ने प्रेमिका समेत करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बिहार प्रांत के सीवान जनपद के दरौली थाना क्षेत्र के डरैली मठिया गांव निवासी अनिल मिश्र के बेटे पंकज मिश्र (25) का गांव की ही एक युवती से प्रेम संबंध था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन इसी बीच लड़की के परिवार वालों ने 8 दिसंबर को जबरन उसकी शादी बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय गांव में कर दिया।

आरोप है कि 23 दिसंबर को युवती ने अपनी ससुराल में पंकज को बुलाया। देर रात पंकज उससे मिलने पहुंचा तो युवती व उसके ससुरालियों ने लाठी-डंडे से मारपीट कर पंकज को बुरी तरह से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची बनकटा पुलिस ने उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भाटपाररानी पहुंचाया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता अनिल मिश्र ने युवती व उसके पति समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष बनकटा प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिली है मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर