आजमगढ़: ऑफिस से घर जा रहे पत्रकार को सिपाही ने की बर्बरता से पीटा, SP ने किया निलंबित

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स
आजमगढ़ में फोटोग्राफर के साथ बदसलूकी की घटना के बाद जब तक अन्य पत्रकार मौके पर पहुंचे, तब तक पुलिसकर्मियों ने उसे बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया था.
आजमगढ़ में फोटोग्राफर के साथ बदसलूकी की घटना के बाद जब तक अन्य पत्रकार मौके पर पहुंचे, तब तक पुलिसकर्मियों ने उसे बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया था.
इस बीच सूचना मिलते ही जिले के पत्रकार मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक पुलिसकर्मियों ने पत्रकार को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी गई. पत्रकार के साथ बदसलूकी की जानकारी मिलने के बाद आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया. लेकिन बड़ा सवाल उठता है कि पुलिस को मारपीट करने का अधिकार किसने दिया और ऐसे पुलिसकर्मियों को कार्रवाई के नाम पर सिर्फ निलंबित कर खानापूर्ति की जाएगी या फिर इनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा.
इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने सीओ सिटी को जांच सौंपने की बात कह कर पल्ला झाड़ लिया. अब देखना होगा कि सीओ की जांच में उनका मातहत कितना दोषी पाया जाता है और उसके खिलाफ आगे क्या कार्रवाई की जाती है. इधर, आजमगढ़ के पत्रकारों के बीच पुलिस की इस करतूत से आक्रोश व्याप्त है. पीड़ित पत्रकार शैलेन्द्र शर्मा ने दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.
Source:news18up

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 8318183628 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here