संगीत की दुनिया मे भटनी का अलख जगा रही है अनुराधा

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स
भटनी नगर की रहने वाली अनुराधा बरनवाल संगीत की दुनिया मे भटनी का नाम रोशन कर रही है। अनुराधा को बचपन से गीत गाने की रुचि थी। तो इस शौक को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने अपने शौक को अपने कॉलेज के मंच के माध्यम से आगे बढाया। अनुराधा वर्तमान में बीएससी की बहादुर यादव मेमोरियल महाविद्यालय की छात्रा है।
अनुराधा भटनी जे चूड़ा गली गांधी चौक की रहने वाली है।इनके पिता अनिल बरनवाल दुकान चलाते है और माता गुड़िया बरनवाल गृहणी है।
अपनी गायकी के कारण अनुराधा विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया एवं नगर पंचायत अध्यक्ष बलराम जायसवाल से पुरस्कृत भी हुई है । साथ ही देवरिया महोत्सव के मंच पर भी कार्यक्रम प्रस्तुत की है।

अनुराधा ने संगीत अपने प्रथम गुरु बिनीता कुशवाहा औऱ मोहन शर्मा से सीखा एवं देवरिया टाइम्स से बात करते समय बताया कि हमारे अभिभावक हमे हमेशा प्रोत्साहित करते है।
इनका पहला एलबल लांच गणपति स्टूडियो भटनी से हुआ उसके बाद अनुराधा वेव, टी एफ कंपनी के लिए भी काम की । जिसमे बिटटू विद्यार्थी एवम सतीश सुबोध का सहयोग रहा। देवरिया टाइम्स इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता है।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 8318183628 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here