प्रेमिका से मिलने पहुचा नाराज प्रेमी ने युवक को मारी गोली ,उसके बाद उठाया यह कदम ….

घटना स्थल पर निरीक्षण करते पुलिस अधीक्षक .

देवरिया टाइम्स

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक सिरफिरे ने एक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी। घटना जिले के खामपार थाना क्षेत्र के बहोलवा गाव के पास का है ।लोगो से इसके बाद खुद को घिरता हुआ देख खुद के कनपट्टी पर गोली मार कर जान दे दी ।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। मामला प्रेम त्रिकोण का है। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक सिरफिरा अपनी प्रेमिका को भी मौत के घाट उतारना चाहता था लेकिन निशाना चूक जाने की वजह से उसकी जान बच गई।

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के टिकमपार गांव के रहने वाले अनिल (उम्र 20 वर्ष ) पुत्र मुनिरिका का प्रेम प्रसंग खामपार थाना क्षेत्र के पुरैना गांव में एक युवती के साथ काफी समय से चल रहा था। दोनों ने वर्ष 2019 में कोर्ट मैरिज भी कर लिया था। इसके बाद ये लोग घर से फरार हो गए थे। कुछ दिनों तक देवरिया में रहने के बाद अनिल युवती को लेकर दिल्ली चला गया। वहां से करीब चार-पांच माह पूर्व दोनों घर लौट आए। युवती अपने घर पुरैना जाकर रहने लगी। इसी बीच उसके रिश्ते की बात कहीं और चलने लगी। मंगलवार को उसे देखने के लिए कुछ लोग उसके घर भी आए थे।

घटना स्थल पर पहुचे क्षेत्रीय विधायक आशुतोष उपाध्याय

इसकी जानकारी होने पर बुधवार को अनिल ने युवती को पुरैना गांव के बागीचे में बुलाया। यहां दोनों में नोकझोंक होने लगी। इसी दौरान युवती चप्पल निकाल कर अनिल की पिटाई करने लगी तो उसने पास रखे पिस्टल से उस पर फायर झोंक दिया लेकिन उसका निशाना चूक गया। युवती के चीखने और गोली की आवाज सुनकर पुरैना बागीचे में खेल रहे कुछ ग्रामीणों ने अनिल को दौड़ा लिया। यह देख अनिल भाग कर बहलोलवा गांव के पास एक गन्ने के खेत में छिप गया। उसी दौरान पुरैना गांव का रहने वाला मोहम्मद फारूख(22) पुत्र स्व हारून खान उसके करीब पहुंच गया तो उसने उसे गोली मार दी और गन्ने के खेत से निकल कर भागने लगा। इसी बीच टीकमपार-नेटुआबीर मार्ग पर बहलोलवा के ग्रामीणों ने उसे घेर लिया। लोगों से चारो तरफ से घिरा देख अनिल ने खुद को भी कनपटी पर गोली मार लिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने फारूख को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फारूख दिल्ली में पलंबर का काम करता था। वह लॉकडाउन के चलते मई माह में घर लौटा था।

शव को कब्जे में लेती पुलिस

पुलिस अधीक्षक देवरिया द्वारा किया गया घटनास्थल का निरीक्षण

घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस के अन्य अधिकारी

थाना खामपार क्षेत्रातंर्गत ग्राम बहलोलवा में एक व्यक्ति द्वारा फारुख पुत्र हारून निवासी पुरैना को गोली मार दी गई, जिसकी ईलाज के दौरान भाटपार रानी पीएचसी में मृत्यु हो गई। जबकि गोली मारने वाले अभियुक्त ने भी कुछ तो और सड़क पर अपने आपको गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई। उक्त घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक देवरिया डॉ श्रीपति मिश्र द्वारा मय फोर्स घटनास्थल का निरीक्षण किया गया एवं वहां उपस्थित अपर पुलिस अधीक्षक श्री शिष्यपाल एवं थानाध्यक्ष खामपार को अग्रिम कार्यवाही हेतु उचित दिशा निर्देश दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here