देवरिया:बोलेरो ने मारी बाइक को टक्कर,हादसे में चौकी इंचार्ज की मौत, दीवान घायल



देवरिया टाइम्स।
देवरिया जिले की पुलिस महकमे को मंगलवार की सुबह एक बुरी खबर आई। मइल थाना क्षेत्र के रामजानकी मार्ग पर नरसिंहडांड के समीप विवेचना करने जा रहे चौकी इंचार्ज को एक अनियंत्रित बोलेरो ने टक्कर मार दिया। जिससे चौकी इंचार्ज की मौत हो गईं जबकि दीवान घायल हो गया।


उपचार के लिए दीवान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने जिला अस्पताल पहुँच कर घायल का हाल जाना।
जनपद के बरहज थाना क्षेत्र के गौरा पुलिस चौकी प्रभारी के रूप में उपनिरीक्षक रमाशंकर यादव की तैनाती थी। मंगलवार की सुबह वह विवेचना के लिए दीवान अजय सिंह के साथ बाइक से लार थाना क्षेत्र में विवेचना करने जा रहे थे। अभी वह नरसिंहडांड के समीप पहुचे थे कि सामने से आ रही बोलेरो का टायर फट गया

और वह अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई।जिससे चौकी प्रभारी सहित दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। ईलाज के लिए उन्हे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उपनिरीक्षकों को मृत्यु घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों एवं ग्रमीणों के अनुसार मइल के तरफ से आ रही बोलेरो की रफ्तार तेज थी एवं जब उसका टायर फटा तो इतना तेज आवाज हुआ कि लोग सहम गए और घटना स्थल के तरफ भागे।

घटना स्थल पर पुलिस कर्मियों को देख लोग परेशान हो गए और उन्हें जिला अस्पताल देवरिया भिजवाया।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर