देवरिया में एक साथ 16 नए कोरोना संकमति मिले ,संक्रमितों में एक फार्मासिस्ट भी शामिल

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

मंगलवार की देर रात आयी रिपोर्ट में जनपद में 16 नए कोरोना संक्रमित मिले है। जिसमे एक फार्मासिस्ट, और एक माँ-बेटी शामिल है।इसके साथ ही जिले में संक्रमितों की संख्या 193 हो गयी है जिसमें से 134 ठीक हुए है और 4 कि मौत हो चुकी है और 55 एक्टिव केस है।
भाटपाररानी के ग्राम बेलपार पंडित में भी मुबंई से आया व्यक्ति संक्रमित मिला है। वह 18 जून को ट्रेन द्वारा गोरखपुर और गोरखपुर से बस द्वारा भाटपाररानी पहुंचा था। पथरदेवा के अमवा हीरामन दुबे गांव में सोनीपत हरियाणा से बस से आया व्यक्ति संक्रमित मिला है। पीएचसी बतरौली में तैनात फार्मासिस्ट की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

रद्रपुर सीएचसी पर तैनात रहे एलटी का भाई और भतीजा संक्रमित मिला है। एलटी की रिपोर्ट पहले ही पाजिटिव आ चुकी है। उसका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। सीएमओ कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी का बेटा भी कारोना पाजिटिव है। करौता पांडे भाटपाररानी में मुंबई से लौटा व्यक्ति संक्रमित मिला है। वह मुंबई में फल बेचता था। नोयडा से आया शहर के गायत्रीपुरम मोहल्ले का भी युवक संक्रमित है। वह बस से लौटा है। गोवा से आया गौरीबाजार के सांड़ा का एक युवक भी संक्रमित है। वह गोवा से 14 जून को ट्रेन द्वारा दिल्ली तक और दिल्ली से बस से गौरीबाजार आया। वह कारपेंटर का काम करता है। ग्राम बिजौली बरहज में एक महिला और उसकी तीन साल की बेटी संक्रमित मिली है। महिला का पति पहले से ही संक्रमित है।ग्राम मुकुंदपुर बैतालपुर में दिल्ली से आया युवक कोरोना पाजिटिव है। वह 10 जून को बस से बैतालपुर आया था। वह दिल्ली में फर्नीचर का कार्य करता था। इस समय आइसोलेशन वार्ड में है।इमामबाड़ा चौराहा रुद्रपुर का एक व्यक्ति संक्रंमित है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here