आगरा में विधायक छोटेलाल वर्मा और बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज, महिला ने लगाया शारीरिक शाेषण का आरोप



देवरिया टाइम्स।
भारतीय जनता पार्टी से विधायक छोटेलाल वर्मा और उनके पुत्र लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ आगरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। महिला कुछ दिन पहले विधायक पुत्र के खिलाफ शारीरिक शाेषण की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची थी।

पुलिस ने जांच के बाद मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसमें पुत्र के साथ विधायक को भी नामजद किया गया है।ताजगंज क्षेत्र निवासी महिला ने आरोप लगाया है कि सन 2003 में विधायक पुत्र लक्ष्मीकांत वर्मा ने 17 वर्ष की उम्र में उसके साथ दुष्कर्म किया व वीडियाे बना लिया। इसके बाद वीडियाे सार्वजनिक करने और जान से मारने की धमकी देते हुए शारीरिक शाेषण करता रहा।

इसके बाद मंदिर में ले जाकर शादी कर ली, उससे दो बच्चे भी हैं। उसे आगरा में एक मकान दिलाकर रख रखा था। अब वह बच्चाें के पालन पोषण के लिए हर्जा खर्चा नहीं देता है। बीती 26 अगस्त को रात में आकर लक्ष्मीकांत ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि विधायक भी अपने पुत्र को प्रश्रय दे रहे हैं।वहीं विधायक छोटेलाल वर्मा का इस मामले में कहना है कि मेरे शादीशुदा बेटे ने महिला से दूसरी शादी कर ली थी। तभी से मैंने बेटे से भी संपर्क रखना छोड़ दिया था। जिस महिला ने मेरे ऊपर आरोप लगाए हैं, उससे कभी मेरी न तो फोन पर बात हुई और न ही आमने-सामने बात हुई है। मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार हैं।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर