सिंगर कनिका कपूर की लखनऊ के जिस होटल में पार्टी हुई थी, उसमें देवरिया के भी दो लोग ठहरे हुए थे। शनिवार को बुखार महसूस होने पर दोनों जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचे। दोनों ने डाक्टर को इसकी जानकारी दी। डाक्टरों ने जांच के लिए ब्लड सैम्पल लिया तथा अन्य कोई लक्षण न मिलने पर आवश्यक निर्देश के बाद उन्हें घर भेज दिया।

शनिवार को करीब ग्यारह बजे दो लोग जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचे। दोनों ने वहां डाक्टर रोहित सिंह व फार्मासिस्ट लक्ष्मण श्रीवास्तव से बताया कि लखनऊ के जिस होटल में कनिका कपूर पार्टी में शामिल हुई थी, उसमें वह भी ठहरे थे। हालांकि दोनों ने बताया कि वह लोग पार्टी में शामिल नहीं हुए थे। डाक्टर ने जांच की तो उन्हें हल्का बुखार था और सर्दी, जुकाम व खांसी जैसी कोई बात नहीं थी। इमरजेंसी में जांच के बाद उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भेजा गया, जहां दोनों के ब्लड का सैंपल जांच के लिए लिया गया।

डाक्टरों ने उन्हें जरूरी निर्देश देने के बाद घर भेज दिया। इस बारे में डा रोहित सिंह ने कहा कि दो लोग इमरजेंसी में आए थे। उन लोगों ने कनिका कपूर की पार्टी वाले होटल में ठहरे होने की बात बताई। जांच में उन्हें हल्का बुखार था तथा अन्य कोई लक्षण उनमें नहीं दिखायी दिए। बुखार की दवा देने व जांच के लिए ब्लड का नमूना लेने के बाद जरूरी निर्देश देकर घर भेज दिया गया।
देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 8318183628 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.