देवरिया टाइम्स

जनपद में कोरोना से बचने के लिए लॉक डाउन चल रहा है । इसमे समाज के लोग अपने हिसाब से सहयोग के लिए आगे आ रहे है।खुखुंदू के पिपराशुक्ल गांव निवासी समाजसेवी श्री आनंद सागर तिवारी उर्फ बबलू तिवारी मुख्यमंत्री राहत कोष में दो लाख देंगे। आज शुक्रवार को 11 बजे वह डीएम अमित किशोर को चेक सौपेंगे।
इसी क्रम में खामपार थाना क्षेत्र के एलडी आइडियल स्कूल के प्रबंधक रमाशंकर यादव ने जिलाधिकारी को पत्र लिख कर कहा है कि कोरोना से लड़ने हेतु प्रशासन जिस प्रकार से चाहे स्कूल के परिसर या स्कूल वाहन जिसमे टाटा मैजिक का समुचित प्रयोग कर सकता है।
देवरिया निवाशी बीजेपी के युवामोर्चा के जिलाध्यक्ष बिनदेश पाण्डे ने घोषणा करते हुए कहा है कि मेरे नवनिर्मित विद्यालय जो कि 16000 वर्ग फिट और विद्यालय के वाहन जिसमें एक मिनी बस, एक स्कारपियो, दो टाटा मैजिक को जिला प्रशासन जैसे चाहे इश्तेमाल कर सकता है।
देवरिया जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष मोहन गुप्ता ने देवरिया- सलेमपुर मार्ग पर स्थित मैरेज हाल को आइसोलेशन वार्ड में तब्दील करने के लिए डीएम को पत्र लिखा है।


सिरजम निवासी धनेश यादव अपने प्रतिष्ठान हर्षित मिनरल वाटर से अपने क्षेत्र के गांवों में निःशुल्क आर ओ के पानी का घर-घर सप्लाई दे रहे है।
देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 8318183628 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.