देवरिया टाइम्स । देवभूमि की आवाज़
Image default
देवरिया भटनी सांस्कृतिक

जिलाधिकारी अमित किशोर ने फिर पेश की मानवता की मिशाल

देवरिया टाइम्स

अक्सर अपने निराले एवम स्वतंत्र अंदाज के लिए प्रसिद्ध अपने जिले के जिलाधिकारी अमित किशोर एक बार अपने कार्यों से फिर चर्चे में है।




हुआ यूं कि कल रात जब पवन मिश्र अपने दफ्तर से प्रतिदिन की भांति गोरखपुर सिवान छपरा पैसेंजर से घर आ रहे थे तो जब भटनी स्टेशन पर उतर कर फुट ओवर ब्रिज से स्टेशन से बाहर निकल रहे थे तो एक अधेड़ उम्र का युवक प्लास्टिक की बोरी से बने चटाई पर सो रहा था। खुले में सोने व गुलाबी ठंड से बचने के लिए उसने प्लास्टिक से बने चटाई को ओढ़ लिया था।




पवन ने जब उस युवक की मदद करनी चाही और कोई उपाय नही सुझा तो अपने फोन से कैमरे में तस्वीर कैद की और जिलाधिकारी को भेज दिया। उसके बाद पैदल ही घर चल पड़े। जब रात में उन्होंने ने खाना खाने के बाद सोने जाते वक्त उनकी नजर व्हाट्सएप पर पड़ी तो करीब 11.30 बजे रात को जिलाधिकारी ने अवगत कराया कि उस व्यक्ति को कम्बल उपलब्ध करा दिया गया है।
इस तरह से जिलाधिकारी की इंसानियत एक बार फिर से सामने आई और वे पूरे जिले के लोगो का हृदय जीत लिया।




कौन है पवन मिश्रा
जिले के बड़े पत्रकार के रूप में सेवा दे रहे पवन मिश्र जो कि मूलतः भटनी थाना के जिगना मिश्र गांव के रहने वाले है। समय-समय पर वे अपने स्वतंत्र लेखन एवं बेबाक राय के लिए जाने जाते है।



देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

Related posts

आज १० मई को गडकरी सहित कई दिग्गज नेताओ का पथरदेवा विधान सभा में जमवाड़ा

तरकुलवा बाजार में धूमधाम से मनाई गई भगवान कृष्ण जन्माष्टमी की जन्माष्टमी, नंबर वन रही शक्ति युवा क्लब

अतुल पति त्रिपाठी

तो क्या केवल प्रशासन को है हादसे है इंतजार….

Leave a Comment