देवरिया टाइम्स

नवोदित यंगस्टार विमल पाण्डेय अभिनीत चिग्गी फिल्म प्रोडक्शन प्रेजेंट्स कृत व अखिलेश पाण्डेय निर्देशित भोजपुरी फिल्म “हीरा बाबू एम.बी.बी.एस” की शूटिंग देवरिया के कुछ चुने हुए गांव में की जा रही है। इस फ़िल्म का मुहूर्त दिनांक 21 नवंबर को गोरखपुर में हुआ। इस बेला पर निर्माता संजय कुमार जैन के कर-कमलों द्वारा पूजा-अर्चना के पश्चात इस फ़िल्म की जोरदार शुरुआत की गई ।
​इस अवसर पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान निर्माता संजय कुमार जैन ने बताया कि हमारी इस फ़िल्म की कहानी साफसुथरी,सम्पूर्ण पारिवारिक व हास्य-ब्यंग्य पर आधारित है । यह आपको गुदगुदाते हुए भरपूर मनोरंजन प्रदान करेगा ।

गीत-संगीत भी लाजवाब है । हमारा प्रयास उन दर्शकों को फिर से सिनेमाघरों तक लाने का है । जिनकी उपस्थिति से कभी भोजपुरी सिनेमा गुलजार हुआ करता था । उन्होंने अपनी शुरुआत मानते हुए कहा कि अगर ऐसे ही आपलोगों का प्यार-दुलार व सहयोग मिलता रहा तो मैं आगे भी भोजपुरी सिनेमा बनाने का निरंतर प्रयास जारी रखूँगा । इस अवसर पर फिल्म जगत के जाने-माने फाइनेंसर व प्रोड्यूसर दुर्गा प्रसाद मजूमदार भोजपुरी फ़िल्म ‘हीरा बाबू एमबीबीएस’ के सेट पर मुख्य नायक विमल पाण्डेय को विशेष सहयोग एवं आशीर्वाद देने मुम्बई से देवरिया आये थे । इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने बताया कि इनके काम को देखते हुए मैंने चिग्गी फिल्म्स को अपने बैनर आदिशक्ति इंटरटेनमेंट से जोड़ लिया है । बहुत जल्द हम विमल को लेकर आगे दो फिल्में करने जा रहे हैं । जिसमें हमारे गोरखपुर के माननीय सांसद और फ़िल्म स्टार रवि किशन जी का भरपूर सहयोग मिल रहा है । हम दोनों मिलकर उत्तरप्रदेश में फ़िल्म उद्योग को बढ़ावा देने का काम जोरों से करेंगे । फ़िल्म के जरिये मेन लीड हीरो के रूप में पर्दे पर आ रहे विमल पाण्डेय ने कहा कि जिस तरह आप लोगों ने मुझे मेरे इसके पहले के फिल्मों को अपना प्यार-आशीर्वाद दिया । ठीक उसी तरह मेरे इस फ़िल्म को भी प्यार आशीर्वाद दीजियेगा । क्योंकि इसमें मुख्य हीरो की जिम्मेदारी मेरे ही ऊपर है । इस मौके पर विमल ने दुर्गा दादा,रवि किशन,संजय जैन और अखिलेश पाण्डेय के प्रति अपना विशेष आभार प्रकट किया ।

जर्नलिस्ट संतोष विश्वकर्मा के साथ फ़िल्म के एक्टर

बताते चलें कि इस फ़िल्म के निर्माता- संजय कुमार जैन, निर्देशक/लेखक- अखिलेश पाण्डेय, संकलन- अश्विनी मौर्या, संगीतकार- मधुकर आनंद, एक्शन- दिनेश यादव, कैमरामैन- विष्णु झा, कोरियोग्राफर- संतोष सर्वदर्शी आदि हैं । वहीं मुख्य कलाकारों में विमल पाण्डेय, ऋतु सिंह, आयशा कश्यप, आनंद मोहन, मटरू, सी.पी भट्ट इत्यादि हैं ।

इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर देवरिया, कुशीनगर के अतिरिक्त पूर्वांचल के चयनित खूबसूरत इलाकों में किया जाएगा । साथ ही इसमें स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा ।